वैसे तो अपनी गजब की खूबसूरती और हॉटनेस के वजह से ग्लैमर वर्ल्ड में महिलाओं के चर्चे में रहना एक आम बात है, पर जिस महिला की जिक्र हम करने जा रहे हैं उसके कारनामे खूबसूरत ग्लैमरस महिलाओं को शक के घेरे में लाता है.

paulina 3

पॉलिना करीना डियाज़, एक 27 वर्षीय कोलम्बियाई मॉडल और टीवी प्रेज़ेंटर, को एक अनसुलझी डबल अपहरण के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है.

paulina

कोलम्बिया के विशेष अपहरण पुलिस बल ने डियाज़ और उसके एक साथी ला ब्रूजा को आमिर लोगों को अपने ख़ूबसूरती के जाल में फ़साने और उन्हें किडनैप करके मोटे रकम वसूलने के जुर्म में गिरफ्तार किया है.

paulina2

2011 में एक कथित ब्लैकमेलिंग और अपहरण की जांच से जुड़े आरोपों को देखते हुए. कोलम्बियाई पुलिस के मुताबिक, दिसंबर 2011 में डियाज़ और ला ब्रुजा ने बिजनेसमैन ह्यूगो लोपेज मोंकायो और वकील मिल्टन कारो विलासिल का अपहरण किया. पुलिस ने दोनों को कैली, कोलंबिया के एक बार में पकड़ा.

paulina 5

दरअसल यह महिला अमीर लोगो को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाती थी, फिर उनके साथ डेटिंग करती थी. उसके बाद उन मर्दो को अपने साथी की मदद से किडनैप कर के उनके परिवार से फिरौती की मांग करती थी. हाल ही में इस महिला ने जब एक वकील और बिज़नेसमैन को किडनैप कर 6 करोड़ की फिरौती की मांग की थी, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂