सेक्स एक ऐसा विषय है, जिसके चर्चे लगभग आज हर जगह देखने सुनने को मिलते हैं. टीवी, मोबाइल, फिल्मों और इश्तहारों में इस पर खुलकर बात की जाती है और बिलकुल खुलकर दिखाया जाता है. लेकिन एक जगह आज भी है, जहाँ इस पर कोई चर्चा नहीं होती, वह है माँ-बाप और बच्चों के बीच. सेक्स अभी भी हमारे परिवारों में एक निषेध विषय है, न तो हम अपने बड़ों या माता-पिता से इस विषय पर बात कर सकते हैं और न ही इस विषय पर जानकारी देती हुई किसी लेख को पढ़ने की अनुमति देते हैं.

गर्लियापा के नवीनतम वीडियो में, हम एक जवान लड़की को अपने माँ से यह बताते हुए देखते हैं कि उसकी बेटी अब वर्जिन नहीं है और आगे क्या होता है निश्चित रूप से हम सब से संबंधित हो सकते हैं.

वीडियो देखें :

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂