ब्लू फिल्म यानि पोर्न मूवी या पोर्न वीडियो, आजकल काफी डिमांडिंग है. आधुनिक युग के इस इंटरनेट के दौर मे सेक्स सम्बंधी चीजे लोगों को आकर्षित कर रही है. अपनी इच्छाओं को संतुष्ट करने के लिए. बहुत से लोग अक्सर पोर्न मूवी या पोर्न वीडियो ही देखना पसंद करते हैं.

p3

वैसे माना जाता है की ऐसी फिल्मे सिर्फ मर्द लोग ही देखते हैं. महिलायें सिर्फ रोमांटिक या घरेलु टाइप की फिल्मे देखना पसंद करती हैं. लेकिन हाल के सर्वे से पता लगा है कि इस तरफ महिलाओं की भी दिलचस्पी है.

p5

लेकिन आपको ताज्जुब होगा कि महिलायें पॉर्न देखना पसंद ही नहीं करती हैं. बल्कि इसमें अच्छी-खासी रूचि रखती हैं. उनका इस तरफ बढ़ता झुकाव मैरिड कपल्स में एक नयी उमंग है.

p6

एक बहुचर्चित पोर्न साइट के एक सर्वे के मुताबिक लगभग 75 परसेंट लोग अपने स्मार्टफोन में पॉर्न देखते है, बाकी के लोग लैपटॉप पर.

p7

रही बात महिलाओं की तो महिलायें सबसे ज्यादा ‘लेस्बियन मूवी सर्च करती हैं. जिन्हे लेस्बियन पसंद नहीं है. वो हार्ड कोर बड़े साइज के पेनिस वाला मूवी सर्च करतीं हैं.

p9

महिलाओं ने ऐसी फिल्में भी सर्च की हैं. जिसमें पुरुष उनके साथ ओरल सेक्स कर रहे हैं. क्योंकि ओरल सेक्स के तरफ लोगों की दिलचस्पी काफी होने लगी है. कई दम्पत्तियों में अभी ओरल सेक्स पर एक नया कांसेप्ट है. पोर्न वीडियो के माध्यम से लोग इसे अपनाने लगे हैं.

p12

इसके अलावा महिलाएं प्रेग्नेंसी पॉर्न देखना भी पसंद कर रही हैं. हमारे समाज में पोर्न या सेक्स की जानकारी लोगों में बहुत कम है. इस वजह से प्रेग्नेंसी पीरियड में लोगों से अक्सर कई गलतियां हो जाती है. यही गलतियां कई बार जानलेवा भी बन जाता है. ऐसी छोटी-छोटी गलतियों से बचने के लिए लोगों में सेक्स को समझने की एक ललक है.

p10

अजीब सी बात तो ये है कि पोर्न वीडियो का बढ़ता चलन के कई अनेकों वजह हैं. सर्वे की माने तो करीब 37 परसेंट महिलाओं ने गे पोर्न वीडियो देखना पसंद किया है.

 

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂