विराट अनुष्का की शादी पर काजोल की बधाई बन गयी चटपटी खबर

विराट अनुष्का की शादी इटली में भारतीय रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. उनकी शादी तो 11 दिसंबर को हो गयी लेकिन शादी से जुड़ी कुछ चटपटी बातें सामने नहीं आ रही थी. कुछ फीका-फीका सा लग रहा था. फीका इसलिए लग रहा था क्योंकि विराट अनुष्का की शादी भारतीय रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी.

विराट अनुष्का की शादी इंडियन शादी हो और कुछ रंगारंग न हो, ये संभव नहीं है. कई चटपटे पकवान न हो तो शादी काहे की. चटपटे पकवानों के बाद कुछ चटपटी खबरें न बने तो बाराती काहे का ! हर शादी में खान-पान के अलावा एक कहानी ज़रूर बन जाती है. किसी शादी में मामा जी के जूते की चोरी की कहानी बन जाती है तो किसी में फूफा जी का नाराज़ होकर बिना खाये-पिए ही शादी से निकल जाना फेमस हो जाता है. माने इस रंगारंग कार्यक्रम के दौरान कुछ न कुछ ऐतिहासिक मनोरंजन ना हो तो शादी तो होती है लेकिन वो शादी ठीक वैसी ही होती है मानो बिना कत्थे के मसालेदार पान.

virat anushka ki shadi

Read : प्यार क्या होता है ? Pyar Kaise Kare ?

विराट अनुष्का की शादी यानि अपने #Virushka की भी शादी हुई. विदेश में हुई, पर थी तो इंडियन शादी ही न ! धमाचौकड़ी तो होनी ही थी. ये अलग बात है कि यह धमाचौकड़ी विदेश में न होकर इंडिया में हुई. चार साल के लम्बे इंतज़ार के बाद दो प्रेमियों के प्रेम को सफलता मिली और बंध गए एक परिणय सूत्र में. इस खूबसूरत प्रेमी जोड़े को दुनिया भर से बधाइयाँ मिल रही हैं. मिले भी क्यों न ! खुशियाँ भला किसे पसंद नहीं होती ! खूबसूरत प्रेमियों को वैवाहिक बंधन में समाहित होता देख किसे ख़ुशी नहीं मिली होगी. खूब आशीर्वाद बरसें इस अद्भुत जोड़े पर.

विराट अनुष्का को शुभकामनाएँ

virat anushka ki shadi

खुशियों में उनके फैन्स ने प्यार से उस जोड़े का एक प्यारा नाम रख दिया. सभी इन्हें #Virushka कहने लगे. #Virushka का ट्रेंड बढ़ा और विराट अनुष्का की शादी बन गया #VirushkaWedding जो ट्विटर पर नंबर वन पोज़िशन पर ट्रेंड करने लगा. #VirushkaWedding पर ही दुनिया भर से लोगों ने उनकी जोड़ी को खुशहाल जीवन जीने की शुभकामनाएँ दीं. शुभकामनाएँ देने वालों में से एक काजोल भी थीं. काजोल ने #Virushka को बधाई तो दी लेकिन एक अलग अंदाज में. अपनी शुभकामनाओं में काजोल ने जो ट्वीट किया वो बन गयी विराट अनुष्का की शादी की एक चटपटा मसालेदार खबर.

Read : शादी इसे कहते है, विवाह पर कुछ शुभ बातें

काजोल की शुभकामना

virat anushka ki shadi kajol

“विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएँ. बहरहाल, #Virushka से ज़्यादा आप दोनों के अपने-अपने नाम अच्छे हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप दोनों की जोड़ी का कॉम्बिनेशन कमाल का होगा.”

virat anushka ki shadi

काजोल की यह पोस्ट ट्विटर पर आते ही बन गयी एक चटपटी खबर. काजोल को विराट अनुष्का का नया नाम Virushka पसंद नहीं है. अब बताइये हो गया न मामाजी का जूता चोरी. रूठ गए फूफाजी और बन गयी विराट अनुष्का की शादी की एक यादगार खबर. ये बात और है की काजोल ने तो बस अपनी पसंद ज़ाहिर की थी.

 

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂