ऐसा माना जाता है की महिलायें अपने मन की बात जब तक किसी के सामने ना रख दें, तब तक उन्हें चैन नहीं आता. लेकिन कुछ बातों पर गौर करें तो हक़ीक़त कुछ और ही नज़र आती है. आप चाहे जो मर्ज़ी ट्रिक लगा लें. अगर उन्हें ऐसा लगता है कि ये बातें किसी से नहीं बताने हैं तो बस नहीं बताने हैं. कई बार तो शर्म के वजह से और कई बार अपने स्वभाव के वजह से लड़कियां काफी कुछ छुपा रखती हैं.

ऐसी ही कुछ बातें हैं जो पुरुष के लिए रहस्यमयी बने रहते हैं. और महिलाओं से इन बातों के बारे में जानने को बेकरार रहते हैं. लेकि‍न महिलायें कभी इन बातों को सामने नहीं आने देती हैं. ऐसे ही कुछ रहस्य और लड़कियों के बारे मे जानकारी दिए गए हैं. जिन्हे हर कोई जानना चाहता है :

पहला प्यार जो कभी नहीं भुला पाती है महिलाएं. हमेशा उत्सुक्ताये बनी रहती है उनके मन अपने पहले प्यार को लेकर, कि वह कैसा होगा… किसके साथ होगा…

हम अक्सर सुनते या देखते हैं कि महिलायें दूसरी महिला से ईर्ष्या और द्वेष की भावना रखती है. पर गलत. सच इतना ही नहीं है. बल्कि उन्हें भी दूसरी महिलाओं के प्रति आकर्षण होता है. ये बात और है कि वह इसका जिक्र कभी किसी से नहीं करती.

अगर आप ये सोचतें है कि एडल्ट फ़िल्में सिर्फ पुरुष को ही आकर्षित करते हैं, तो गलत है. महिलायें भी आनंद लेती हैं इन फिल्मों का.

महिलाओं को आईने से एक विशेष लगाव है. आईने के सामने खड़े होकर अलग-अलग पोज बनाकर खुद को देखना बेहद पसंद होता है.

महिलाओं को अक्सर लगता है कि उनका पार्टनर उनसे कुछ रहस्य छुपा रहा है और जिन्हे जानने के लिए उनमे बेचैनी बनी रहती है.

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂