एक College girl जिसे सिगरेट के छल्ले उड़ाना पसंद है. कटी-फटी जींस पहनना पसंद है. लेकिन मुस्ल‍िम परिवार से होने के कारण उसे संस्कारों की जंजीर जकड रखा है. बुर्के से बाहर निकलना बहुत दूर की बात है, बाहर झांकने की भी इजाजत नहीं है. इसलिए रात के अंधेरे में College girl घर से छुप-छुपा कर निकल जाती है. दोस्तों के साथ पार्टी करती है और सुबह छुप-छुपा कर घर लौट आती है.

 

‘Lipstick under my burkha’ उम्मीद से ज्यादा बोल्ड है, क्योंकि इसमें किसिंग सीन, गाली-गलौज से लेकर बेडरूम सीन्स तक की भरमार है. शायद यही वजह थी कि सेंसर बोर्ड ने इसे पास करने से साफ इंकार कर दिया था. लंबे समय से चल रहे विवाद के बाद आखिरकार फिल्म रिलीज़ हो गयी. फिल्म कमाई बहुत ज्यादा नहीं कर पा रही है, लेकिन लोगों को पसंद आ रही है.

 

फिल्म में एक चेहरा ऐसा भी है जो हर तरह के दर्शक को आकर्षित करता है. फिल्म में, सपनों और हकीकत के बीच की जद्दोजहद से रूबरू करवाता एक करैक्टर है, पर्दे पर नाम है रिहाना. आसाम की प्लबिता बोरठाकुर ने रिहाना का किरदार निभाया है. रिहाना एक ऐसी लड़की जो बुर्का पहनती है और उसके सपने बुर्के के नीचे और बंद कमरों में ही सजते हैं.

 

फिल्म की कहानी छोटे कस्बे की चार महिलाओं की कहानी है, जो खुलकर अपनी जिंदगी जीना चाहती हैं. लेकिन समाज और समाज के चोंचलेबाजी वाली सिद्धांत की वजह से उन्हें यह लाइफ सबसे छुप कर जीना होता है.

 

फिल्म में रिहाना का किरदार एक College girl की है. उसे सिगरेट के छल्ले उड़ाना पसंद है. कटी-फटी जींस पहनना पसंद है. लेकिन मुस्ल‍िम परिवार से होने के कारण उसे संस्कारों की जंजीर जकड रखा है. बुर्के से बाहर निकलना बहुत दूर की बात है, बाहर झांकने की भी इजाजत नहीं है. इसलिए रात के अंधेरे में घर से छुप-छुपा कर निकल जाती है, दोस्तों के साथ पार्टी करती है और सुबह छुप-छुपा कर घर लौट आती है.

 

Watch the full video at www.facebook.com/manuandchow

A post shared by Plabita Borthakur (@plabita.manu) on

फिल्म के बार में बात करते हुए प्लबिता ने कहा कि फिल्म में सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह उपदेश नहीं है. मुझे लगता है कि यह समाज के लिए एक मिरर है. यह जीवन को दिखाता है.

 

फिल्मों की दुनिया में College girl प्‍लबिता ने आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ से कदम रखा. वो फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा की बहन बनी थी.

 

बताते चलें कि College girl प्‍लबिता एक्‍टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी है. इसके अलावा उन्‍हें डांस, घूमना-फिरना और पार्टी का बहुत शौक है.

 

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂