Dirty Talks के फायदे. Dirty Talks in Hindi

सेक्स के विषय में आज भी ज्यादातर लोग खुलकर बात करने में हिचकिचाहट महसूस करते हैं. खासकर बात जब dirty talks के हो तो आज भी लोगों को इसमें झिझक है. सही मायने मे कहिए तो सेक्स करने या करवाने की कोई चीज नहीं है. सेक्स सिर्फ और सिर्फ महसूस करने की चीज है. जब बात महसूस करने की हो तो महसूस कुछ भी कर सकते हैं. Dirty things भी dirty talks भी. सेक्स में नए- नए प्रयोग शारीरिक सुख के साथ मानसिक खुशी का भी एहसास कराती है. खासकर सेक्स अगर अपने पार्टनर के साथ हो तो, सेक्स के वक्त कुछ रूमानी हो जाये. कल्पनाओं के पंख लगाकर खुले आसमान मे उड़ता हुआ महसूस करें.

पहली बात समझने की है कि हम अपने पार्टनर के साथ तन से तो पूरी तरह नंगे होते हैं, पर मन से? मन को अपने अंदर ही lock करके रखते हैं. जिसके वजह से पार्टनर एक-दूसरे को अच्छी तरह समझ नहीं पाते हैं. और परिणाम वही बेकार के शक और भी पता नहीं कितने ही useless खयालात मन मे आते रहते हैं.

Read : पोर्न क्या होता है Pornography rules in India

foreplay

Read : सेक्स एजुकेशन क्यों जरूरी है? किस उम्र में क्या यौन शिक्षा दें

पार्टनर को दोस्त बनाने के लिए

पार्टनर को दुनियाँ मे अपना सबसे अच्छा दोस्त बनाने के लिए आप-दोनों ही एक-दूसरे से मन से नंगा हो जाये. और करें अपने मन की बात खुलकर. अपने पार्टनर के साथ dirty talks करें. सेक्स के दौरान dirty talks आपके रिश्तों में नई जान और ताज़गी का एहसास दिलाएगी. जो आपकी सेक्स लाइफ को रोमांच से भर देगा. जिस बात मे आप दोनों को मज़ा आए वो सभी बातें करें. खूब करें. मन से नंगा होकर करें. ध्यान रहे इस वक्त सब कुछ जायज है. क्योंकि आपके इस व्यवहार से कोई तीसरा बिल्कुल भी effected नहीं हो रहा होता है. आप दोनों जो कुछ भी बोल रहें हैं. या fantasy कर रहें हैं वो महज खुद को उमंग देने के लिए. खुद को आनंदित करने के लिए. इसके और भी कई गज़ब फायेदे हैं. सेक्स में नित नए प्रयोग शारीरिक सुख के साथ मानसिक खुशी का एहसास भी कराती है.

Read : वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए इस महिला ने किया विचित्र कारनामा

Love trainings

Read : Advice on One Night Stand in Hindi

Strong Family Relationships

जब dirty talks मे आप मन से नंगे होकर. किसी के विषय मे भी, कुछ भी कहेंगे. या ये कहिए कि अपने आज़ाद ख़यालों की उड़ान मे जब आप उड़ेंगे. तो आप दोनों मे कुछ भी रहस्य नहीं रह जाएगा. आप दोनों के दिल की सभी बातें एक-दूसरे से खुल चुकी होती है और अब ऐसा कुछ भी नहीं बचा है जिसके वजह से एक-दूसरे पर संदेह वाली कोई बात हो.

Read : भारतीय सेक्स बाजार में इत्ता सेक्सी है मेरा इंडिया!

fantasy

Read : हस्तमैथुन के फायदे नुक्सान Hastmaithun rokne ke upay

Make your Partner a real Partner

जब दोनों ही मन से नंगे हो चुके होते हैं. ऐसे मे दिल की बात दिल मे दबी रहे इसकी गुंजाइस कम हैं. Opposite gender लगभग हर किसी को आकर्षित करती है. ऐसे मे पार्टनर का किसी को देखना… या देखकर आहें भरना, आपको बुरा नहीं लगेगा. क्योंकि आपको पता है कि जिस बात से किसी का कोई अहित किए बगैर या किसी को डिस्टर्ब किए बगैर. अगर आपको मज़ा आता है तो उस मज़ा को लूट लीजिये. ज़िंदगी मे खुशियाँ और मौज मस्ती कहाँ जल्दी देखने को मिलते हैं. यहा झूठा ही सही पर किसी को देखकर आपको खुशियाँ मिलती है तो देखें. पर आपके देखने से सामने वाला बिल्कुल ही अंजान हो. मेरा मतलब है मजे आप-दोनों ले रहें हैं तो सिर्फ आप-दोनों तक ही ये बात रहने चाहिए. और ये बातें सिर्फ बातों तक ही रहने चाहिए. ये खयालात… ये उमंगे सिर्फ आप-दोनों के बीच रहे तो बेहतर है. विस्वास कीजिये दुनिया मे आपके पार्टनर से प्यारा आपका कोई भी friend नहीं होगा.

Read : Husband-wife में friendship होने चाहिए या नहीं

 Love trainings fact

Read : Sleeping position से पहचानें अपने relationship को

How to start dirty talks

सेक्स लाइफ का मज़ा डबल करने के लिए, आइए हम जानते हैं कि सेक्स के दौरान dirty talks किस तरह से start करें. Dirty talks शुरू करने का सबसे आसान तरीका है सामान्य शुरुआत. जैसे – oh God do it fast… बहुत मज़ा आ रहा है… मतलब सेक्स के दौराण चुप ना रहें. कुछ भी बोलें. जो दिल की बात है वही कहें. इससे आपको इस बात की समझ मिलेगी कि आप और आपका partner किस तरह के शब्दों का इस्तेमाल खुल के कर सकते हैं. कौन से शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं. इन्हीं बातों को ध्यान मे रखते हुए धीरे– धीरे एक दूसरे से खुलना शुरू करें. ऐसे private moments में की गई ऐसी बातें आपके सेक्शुअल अनुभव को और गर्माहट भरा बना सकती हैं.

Read : Physical Relations in Husband Wife पति-पत्नी में सम्बन्ध

Love training

Read : 14 Sexual Orientations जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे

Sexual  Fantasy in dirty talks

ऐसे वक्त मे Sexual  Fantasy के magical effects होते हैं. आप दोनों group की कल्पना कर सकते हैं. या threesome की कल्पना कर सकते हैं. अगर group करेंगे तो कितने लोग होंगे और उनमे कितनी females और कितने males होंगे. आप दोनों उस वक्त क्या-क्या करना पसंद करेंगे. अगर threesome का मौका मिले तो किसके साथ करना पसंद करेंगे. Male या female. अगर male होगा तो कौन कैसे मजे लेगा. या अगर female है तो उसके साथ कैसे enjoy करेंगे. इसके फायेदे जबर्दस्त होंगे. आप को आपके पार्टनर के secret choice का पता लगेगा. फिर आप उसके choice के अनुसार उसके साथ बातें करेंगे. उसके बाद तो आप दोनों मे गज़ब की chemistry होगी. आपसी मतभेद आपके बिलकुल ही कम हो जाएँगे.

Read : Virginity की नीलामी करने वाली 10 लड़कियां

sex fantasy

Read : लड़कियों से बात करने के तरीके Ladki se Baat Karne ke Tarike

Important Note : अपने partner के साथ dirty talks तभी शुरू करें जब आप-दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा हो. अगर आपको लगता है कि आपके पार्टनर सख्त या शक्की टाइप के हैं तो इसे धीरे-धीरे बहुत संभल कर शुरू करें. Dirty talks की सलाह को परिस्थितयों के अनुसार ही लागू करें…. खुशियों के चक्कर में अपना घर तबाह ना कर लें… इस बात का पहले ध्यान रखें.

 

To know more about dirty talk read this.

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂