आइये जानते हैं female की कुछ interesting jealousy signs के बारे में. अक्सर यह देखने को मिलता है कि female अपने मोहल्ले, market, metro, office या कहीं भी जातीं हैं तो सबसे पहले वहां का survey करतीं हैं कि उनके competition में आज कौन है.

इस बात पर अगर आपको शक है, तो आप females को जरा ध्यान से देखना या गौर करना, अगर आप भी female हैं तो.

जब भी वो office में, या metro या बस या parlor में प्रवेश करती हैं. ये बातें खासकर parties में देखने को मिलते हैं.

पहले तो एक नज़र अपने चारों तरफ मारती हैं, ये देखने के लिए कि आज हम से अधिक खूबसूरत कौन दिख रही है? फिर छुपी नज़रों से ये देखती हैं कि आज कौन किसके साथ है कौन नहीं.

इसके बाद भीड़ में ऐसी औरतों को पहले ढूंढते है जो old fashioned dresses में हों, जिसके भद्दे बाल, या फिर मेक अप ऐसे जैसे किसी करछी से करके आयी हो.

अब ऐसे में कभी कोई संभवतः उनसे से अधिक attractive दिख भी जाए तो, वे तुरत उसमें defect निकाल ढूंढती हैं – देखो उसके नाक कुछ ज्यादा लम्बे नहीं हैं! उसके घुटने देखो कैसे खुरदरे हैं और ऊपर से mini skirt डाल रखी है.

उसे देखो उसके दांत कैसे भद्दे, टेढ़े-मेढ़े हैं.

उसकी हंसी कितनी भयानक है!

उसके बाद ही दिल को चैन आता है और तब जाकर उन्हें संतुस्टी होती है की सच-मुच् सबसे ख़ूबसूरत वह खुद हैं.

हालांकि, अगर कोई अधिक खूबसूरत दिख भी जाए तो वह एक नज़र भी नहीं सुहाती. ‘देखो जरा उसे… साफ़-साफ़ दिख रहा है कि वह शादीशुदा है. फिर भी कैसे दूसरे के साथ flirt कर रही है (भले ही वह उस आदमी से टाइम पूछने गयी हो)

शायद उसके दो बच्चे भी हैं, फिरभी देखो कैसे बन-ठन के रहती है.

इतनी रात हो गयी और अभी तक बाहर है. कैसी घटिया मां है.

वैसे एक बात बताऊँ ! ये सब करने में अधिकतर female तो बहुत मज़ा आता है.

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂