क्या आप कभी Girls School में पढ़ी हैं? यदि आप Girls School में पढ़ी हैं, तो school की कुछ ख़ूबसूरत यादें आपको गुदगुदाती जरूर होंगी. यहाँ कुछ ऐसी बातें है, जो आपसे भी सम्बंधित हो सकते हैं. अब आप अपने स्लीव्स को फोल्ड करलें क्योंकि अब आप धमाल की girls zone में प्रवेश करने जा रहे हैं.

School मे प्रवेश करने के बाद आपने अपने फुल स्लीव्स को फोल्ड करना. पहले फुल स्लीव्स को हाफ स्लीव्स में, फिर हाफ स्लीव्स बदल गयी स्लीवलेस में.

 

yaaden

कोई फर्क नहीं पड़ता टेक्स्ट बुक पढ़े या न पढ़े पर रोमांटिक नोवेल्स में रूचि जरूर रही होगी.

स्कूल बस से जब किसी एक का भी बॉय फ्रेंड दिख जाए. खुद ही देख लीजिये रिएक्शन कैसा होता था. जैसे किसी मानव को नहीं बल्कि महा मानव को देख लिया हो.

114

 

जिसका boy friend था. वह super cool बन जाती थी.

boyfriend

 

सीक्रेट जोक्स हमेशा उन टॉपिक्स पर हुआ करते थे जिन्हे पब्लिक्ली बोलना भी मना है.

School में नाटक खेलने के लिए लड़कों के गेटअप में आना भी क्या बात थी ! वो नकली बाल से बनी मूंछे… मनचले लड़कों की तरह शैतानियां… ओये होये होये… क्या बात थी.

natak

 

School की खाली पीरियड में नाच-गाने…  उठा -पटक… मौज-मस्ती… वो चीखना… वो चिल्लाना… क्या बात थी… क्या बात थी…

free period

 

ब्लैक बोर्ड पर खरूंस टीचर की कार्टून बनाना, और पकडे जाने पर ये कहना कि “मैम, ये कार्टून बनाते वक्त मैं तो क्लास रूम में थी ही नहीं!”

blackboard

 

किसी अन्य महिला की ताकत की क्षमता को कभी कम न समझें. आप पहले भी अपने girls school में दो girls के बीच की लड़ाई देख चुकी हैं.

ये कुछ lovely – bubbly यादें थी. जब आप school girl हुआ करती थी अपने girls school में. Girls school की और भी कई बातें होंगी जो अब आपको मन ही मन गुदगुदाते होंगे. है न!

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂