राज और लिजा की arranged marriage हुई थी. First night मे ही राज को पता लगा कि उसकी wife virgin नहीं है, क्योंकि उसकी vagina बहुत ज्यादा loose थी. राज को बहुत बुरा लगा, क्योंकि कई बार प्यार से पुछने के बावजूद भी लिजा उससे कुछ बताने को मना कर रही थी. लिजा के अनुसार वह virgin थी और उसके किसी से भी कोई physical relation नहीं रहे हैं. लिजा का छुपाना, राज को पसंद नहीं था. वह upset रहने लगा. अपनी wife को वह भरपूर प्यार करना चाहता था पर लिजा की झूठ से वह परेशान रहने लगा था.

family matters

कुछ दिनों के बाद, पहली बार जब राज लिजा के साथ उसके माइके गया तो वहाँ का माहौल देखकर अंदर ही अंदर वह घुटने लगा, क्योंकि लिजा के माइके वाले घर मे कॉलोनी का कोई भी लड़का कभी भी बेरोकटोक आते-जाते थे. कभी-कभी लिजा भी घंटो गायब रहने लगी. राज यह नज़ारा देखकर बौखला सा गया था पर उसने react नहीं की. लेकिन उसके व्यवहार से ससुराल वाले को समझ आ गयी थी कि जमाई बाबू किसी बात से खफा हैं. लेकिन किस बात से ये नहीं समझ पा रहे थे.

family status in hindi

ससुराल से दोनों अपने घर लौट आयें. अब दोनों के बीच मन-मुटाव रहने लगे. राज ने लिजा से उसके extra affairs के विषय मे कई तरीके से जानने की कोशिश की – उसे धोके से drink कराने की कोशिश या sexually foreplay के दौरान जानने की कोशिश, पर लिजा ये मानने को तैयार नहीं थी कि उसकी किसी से भी कोई संबंध रहे है. राज by choice bisexual था. उसने कई बार लिजा को threesome केलिए भी propose किया, क्योंकि वह जानता था कि लिजा physically दूसरों के साथ भी involve है. ऐसे मे वह एक तीर से दो शिकार करना चाह रहा था – लिजा भी पूरी तरह से उससे खुल जाएगी और राज अपने choice के अनुसार लिजा के साथ threesome भी खुल कर enjoy कर सकेगा. पर लिजा उसकी किसी भी बात से सहमत नहीं हो रही थी.

relationship games

इसी तरह करीब two years निकल गए और उनसे एक प्यारा सा लड़का भी हुआ. राज को लिजा के साथ एक रश्म के लिए फिर से ससुराल जाना पड़ा. लेकिन इस बार तो उसने लिजा को एक लड़के को कुछ इशारा करते हुए अपने सामने ही देख लिया . उसने लिजा से इस बार भी बताने की request की पर लिजा ‘ऐसा कुछ भी नहीं है’ कहकर टाल गयी. राज से रहा न गया और लिजा को उसके माइके मे ही छोडकर अपने घर लौट आया और divorce के लिए legal notice भेज दिया. काफी हँगामा हुआ,  फिर घरवालों के समझाने के बाद दोनों फिर से साथ रहने लगे.

premarital counseling

काफी सोचने के बाद राज ने लिजा को खुद से खोलने के लिए foreplay का सहारा लेना निश्चय किया. अब वह सभी शीकायतों को भूल कर नए अस्तर से लिजा के साथ रहने लगा और दोनों regular sex करने लगे. sex period मे राज खुल कर foreplay, dirty talks, oral और body massaging करने लगा. अब राज के साथ लिजा को बहुत मजा आने लगा था. दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे और गुजरते समय के साथ लिजा भी sexual period मे खुलकर राज का साथ देने लगी और फिर दोनों एक-दूसरे से अब पूरी तरह खुल चुके थे. लिजा अपने premarital affairs के साथ present relation वाली बात भी राज से बता दी. लिजा ने बताया कि पहले उसके लाइफ मे three partners रह चुके हैं और अब माइके मे दो के साथ उसके relations चल रहे है. राज के request करने पर, अब foreplay के वक्त लिजा अपने intercourse की बातें पूरे details मे राज को बताने लगी. राज को भी सुनने मे बहुत मजा आने लगा, वह हर बार लिजा से live telecast की तरह बताने को insist करने लगा. कुछ दिनों मे ही दोनों इतने खुल चुके थे कि अब वह husband – wife से best friends बन चुके थे. अब लिजा बता चुकी थी कि वह शुरुआत से ही एक खुले विचारों वाली लड़की रही है, और उसके सिर्फ three partners ही नहीं बल्कि कई casual partners रह चुके हैं.

family tree

 

राज अपने bisexual interest के वजह से लिजा की intercourse की बातों को बहुत enjoy करता था. वह अब लिजा से wife swapping या threesome जैसे relations के लिए approach करने लगा. यह सोचकर कि जब दोनों के एक ही interest रहे हैं, तो क्यों न साथ मिलकर enjoy करें. लेकिन लिजा का जवाब सुनकर राज हैरान रह गया. वह बोली कि जबतक राज उसे पसंद नहीं था तभी तक वह दूसरों के तरफ attract होती थी, पर अब वह राज के साथ पूरी तरह संतुस्ट है. उसे अब किसी और की जरूरत नहीं.

क्या कहेंगे आप ?

gay husband

जब खुद ही राज bisexual था, या threesome जैसे relations के लिए खुद ही उसका झुकाव था, तो उसे लिजा का virgin ना होना या उसकी vagina का loose होना या लिजा का दूसरों के साथ sexually involve होने से वह क्यों परेशान था ?

relationship quotes

मेरी समझ से तो problems उसे, लिजा के premarital या extramarital relations से नहीं थे. उसे problems थी ‘लिजा का उससे छुपाना’ जिसे वह धोका या बेवफाई के रूप मे ले रहा था. सही मायेने मे कहें तो यह धोखा ही था. एक wife का अपने husband के साथ बेवफाई ही तो थी.

wife affair

husband – wife के बीच कभी भी किसी तरह के mystery ना रखें. कोशिश करें. माहौल और मूड देखकर अपने partner के साथ अपनी secrets को share करें. पर यह काम बहुत सावधानी से करें, धीरे-धीरे खुलें. उनसे आपको पूरी तरह खुलने के लिए सबसे पहले उनके साथ आपके अच्छे संबंध होने चाहिए. संबंध अच्छे नहीं है तो बनाएं. partner के साथ friendly relations नहीं है तो जरूर बनाएं. ज़िंदगी मे खुशियों के लिए लोग ना जाने क्या-क्या कर गुजरते हैं, अगर आपके जीवन भर के रिश्ते को खूबसूरत और खुशबूदार बनाए रखना है तो partner को दोस्त बनाने के लिए सब कुछ करें जो उसे पसंद हो.

 

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂