Sex tips in Hindi

Sex Tips in Hindi शर्मीले महिला और पुरुष के लिए Tips

Read Sex tips in Hindi : आज हम लोग कुछ इम्पोर्टेन्ट Sex Tips पर चर्चा करते हैं. ये Sex Tips, शर्मीली महिलाओं के लिए है. ये Sex Tips, शर्मीले पुरुष के लिए है. बेड रूम में पार्टनर का खुल कर साथ न देना. लगभग सभी के साथ यह समस्या कॉमन है. हम लोग इस बात को लेकर कुछ न कुछ चिंतित रहते हैं. अगर ऐसा कुछ आपके साथ भी है तो यह पोस्ट आपके लिए है. पहले तो ये जानना जरूरी है कि ऐसी कौन सी बात है जो सेक्स टॉपिक को चुनौतीपूर्ण बनाता है. वजह हर महिला के लिए अलग-अलग है. जैसे – आत्म सम्मान की कमी, अनुभव की कमी या सेक्सुआलिटी में कड़वे अनुभव.

क्या कोई ऐसा Sex Tips भी हो सकता है जो हमारे शर्मीलेपन को बेड रूम में दूर कर दे? पार्टनर के साथ बेडरूम में कम्फर्टबल कर दे?

हाँ है. आप Sex Tips पढ़े और इन्हें फॉलो करें. ओपन माइंड रखकर पढ़ें, और इनमे से कम से कम एक का फॉलो जरूर करें.

तो अब आप तैयार हैं अपने मन की बातों को बाहर निकालने के लिए. अपने sexual desires को फुलफिल करने को. Good.

Sex Tips #1 Romantic Relationship

इस Sex Tips को पढ़ते वक्त सबसे पहले तो आप यह पहचानें कि, ऐसी कौन सी चीज है जो आपके मूड को रोमांटिक बना दे. जैसे – सेक्स म्यूजिक सुनना, एक साथ नहाना, चॉकलेट खाना. जो भी पसंद हो वह करे. दूसरा स्टेप है अपने सभी इन्द्रियों को उत्तेजित करने के लिए सेंटेड कैंडल्स का इस्तेमाल करें. वेट फ्लेवर्ड ल्यूब्स का इस्तेमाल करें. माहौल को गरमाने वाली कुछ इरोटिक साउंड निकालें.

Sex Tips #2 छुपम-छुपाई in Bedroom

शर्मीली महिला बेडरूम में कम्फर्टेबल होने के लिए पार्टनर की आँखों पर पट्टी बाँध दे. जिससे उसे सेक्स एन्जॉय करते, उसका पार्टनर नहीं देख सकेगा. महिला इस बात से निश्चिन्त हो जायेगी कि कोई उसे देख रहा है. उसके बाद वह खुल कर पार्टनर का साथ दे सकेगी. वह उन चीजों को करने की हिम्मत जुटा पाएगी जो सामान्य रूप से नहीं करती. इस Sex Tips को आजमाते वक्त कुछ सावधानी रखें.

Sex Tips #3 दिन भर सेक्स के विषय में सोचें

यह Sex Tips कपल्स में पॉपुलर है. अगर आज की रात फिजिकल होने की प्लानिंग है, तो सुबह से ही लग जाएँ. इसके बारे में सोचकर, खुद को उत्साहित करते रहें. कल्पना करें आप दोनों साथ में ही शावर ले रहें हैं. एक-दूसरे को छू रहे हैं. एक-दूसरे को साबुन लगा रहें हैं. लंच करते वक्त कल्पना करें कि आपके पार्टनर आपको अपने हाथ से खिला रहें हैं. हर निबाला उनके हाथ से ही खा रही हैं आप. मुंह में निबाला डालते उँगलियों को अपनी निचली होठ पर कुछ पल रहने दें.

अगर आप दिन भर कुछ ऐसी ही सेडूसिंग, हॉट और सेक्सी बातें अपने पार्टनर के लिए सोचती रहेंगी, तो आपको उनका इंतज़ार होगा. आपको इंतज़ार रहेगा उन गर्मजोश लम्हों का. जब वो लम्हें आएँगी तो आप खुल कर उन्हें एन्जॉय कर सकेंगी. आप भूल जाएंगी कि कभी आप शर्मीली भी थी.

Sex Tips #4 सुनिश्चित करें कि आप कम्फर्टेबल माहौल में हैं

फिजिकल होते वक्त जब तक आप सेफ और सिक्योर्ड नहीं होंगी, यह मुश्किल है. एक स्टेप भी एन्जॉय करना मुश्किल होगा. ऐसे में आप वह सब बिलकुल नहीं कर पाएंगी जिन्हे आप एन्जॉय करती हैं. सबसे पहले जरुरत है खुद को कम्फर्टेबल करें. उस माहौल में खुद को ढालें. फील गुड वाली मूड रखें.

हो सकता है जगह का चुनाव ऐसी जगह हुई है जो आपके लिए बिलकुल नया है. ऐसे जगह में असहज होना स्वाभाविक है. इसलिए ओपन फिजिकल के लिए, ऐसी जगह का चुनाव करें जहाँ आप रिलैक्स्ड हों. अगर आप दोनों एक साथ रहते हैं तो बेडरूम का चुनाव करें. क्योंकि वह ऐसी जगह है जहाँ आप दोनों आरामदायक महसूस कर सकें.

Sex Tips #5 Perfect Body नहीं होने का अफ़सोस

इस Sex Tips के माध्यम से आपकी ग़लतफ़हमी दूर हो जाएगी. आप को अफ़सोस होगा कि आप कुछ मोटी हो गयी हैं. अब आप अपने पार्टनर के लिए परफेक्ट नहीं रहीं. तो यहाँ आपके लिए शुभ-संदेश है, आपके पार्टनर भी परफेक्ट नहीं हैं. ये बात और है कि आप उनसे आकर्षित हैं. लेकिन सच यह है कि, वह भी फिजिकल परफेक्ट आइकॉन नहीं हैं. फिर आप को ऐसा क्यों लगता है कि आपके पार्टनर आपसे अट्रैक्ट नहीं हैं? याद रखें फिजिकल अट्रैक्शंस कुछ दिनों तक ही काम आतें हैं. बाकी अट्रैक्ट करने के लिए attractive behaviors का होना जरूरी है. इसलिए खुल कर पार्टनर का साथ दें. मन में बेकार की नकारत्मक सोंच लाने से बचें. मन को खोलकर, दिल खोलकर पार्टनर का सहयोग करें. इच्छाओं के अनुसार उन लम्हों का आनंद लें.

Sex Tips #6 उनके साथ Fantasy  करें

यह Sex Tips आपके कॉन्फिडेंस को बढ़ने में आपकी मदद करेगा. मन ही मन रोलप्ले करें. कभी-कभी जो आप चाहती हैं, अपने पार्टनर से नहीं कह पातीं हैं. कुछ बातें जो आप उन से नहीं बोल सकती उन बातों को मन-ही-मन कल्पनाओं में करें. आपका माइंड पावरफुल है. सेक्स एक ब्यूटीफुल और वंडरफुल, मने गजब का चीज है. इसे मन-ही-मन खूब एन्जॉय करें. जब आप ऐसा करने में सफल होंगी, आपको उन ख्वाबों की बातों को सच करने का इंतजार रहेगा. वक्त आने पर सच्चाई, ख्वाबों से भी खूबसूरत होगी. फिर आप इतनी कॉंफिडेंट महसूस करेंगी कि सब कुछ आसानी से होता जाएगा. आपके मर्जी और छुपे हुए ख्वाहिशों के अनुसार. इन सब के लिए, बस इस Sex Tips को याद रखें.

Advertisements

इस विषय पर हमारी कोशिश कैसी लगी आपको ? अगर पसंद आयी तो अपने दोस्तों से भी इसे share करें. आपको लगता है कि इस विषय पर कुछ और जुड़ना चाहिए तो ज़रूर बताएं… इस पोस्ट के पढ़ने वाले सभी लोगों को इस विषय पर आप भी कुछ कहें. हो सकता है आपके Comment से किसी का भला हो जाए… और हाँ हमारे Facebook पेज को Like करना ना भूलें. आप देखना आपके खूबसूरत Love Life के लिए हम Lucky Charm साबित होंगे. Wish U happy life… 🙂